(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: धार्मिक स्थल आस्था का प्रतीक होता है, ऐसे में वहां ज्यादातर आध्यात्मिक चीजें ही होती है, लेकिन इसके अलावा कुछ और होता है तो उसे लोग बर्दाश्त नहीं कर सकते ऐसा ही कुछ अयोध्या में हुआ है। जी हां दरअसल सरयू नदी (Saryu River) में स्नान के दौरान पति-पत्नी (Husband-Wife) किस कर रहे है, जिसे देख वहां के लोगों ने उन पर हमला बोल दिया और जमकर पिटाई कर डाली। 

    वीडियो वायरल 

    दरअसल ये घटना मंगलवार की है और इसका वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक युवा दंपति नदी में स्नान कर रहा है और चूंकि महिला तैरना नहीं जानती, इसलिए तेज बहाव के डर से पुरुष ने उसे पकड़ रखा है। 

    भीड़ ने की जमकर पिटाई 

    इस बारे में उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात कथित बदमाशों ने पुरुष और महिला को खींचकर पानी से बाहर किया और पुरुष की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। लोगों का आरोप था कि यह दंपति साथ में स्नान कर अश्लीलता फैला रहे थे। इस मामले पर पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दंपति और हमला करने वाले कथित बदमाशों को तलाशने का प्रयास कर रही है। 

     

    हिंदुओं का पवित्र स्थल है सरयू नदी 

    तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी अपने पति को बचाने का प्रयास कर रही है, लेकिन भीड़ के द्वारा दोनों को ही बाहर निकाल लिया जाता है। बता दें कि सरयू गंगा की सात सहायक नदियों में से एक है और इसे हिंदुओं द्वारा पवित्र माना जाता है। अयोध्या, भगवान राम की जन्मभूमि, सरयू नदी के तट पर स्थित है, ऐसे में वहां अश्लीलता फैलाना कहा तक सही है? यह सवाल सबके मन में है।