Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    छोटे बच्चे कई बार ऐसी हरकते करते है। जिसे देखकर उन पर गुस्से के जगह हंसी आ जाती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर छोटे बच्चों (Kids) के कई क्यूट-क्यूट वीडियो वायरल होते रहते है। इन दिनों ऐसी ही एक छोटी बच्ची का क्यूट वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें एक छोटी बच्ची रेस (Race) में ऐसी दौड़ लगाती है। जिसमें सबका दिल जीत लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। यह वीडियो को देखने के बाद आपका दिन बन जायेगा।

    यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बच्ची का यह क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। यह वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक स्कूल के ग्राउंड में छोटे बच्चों की रेस हो रही है। इस दौड़ में छोटे-छोटे मासूम बच्चे हिस्सा ले रहे हैं। पहला राउंड पूरा होता है और रिले रेस की दूसरी टीम को इस रेस को आगे बढ़ाना होता है।  लेकिन एक बच्ची तो अपने साथ दौड़ने वाले बच्चों के ठीक उल्टी दिशा में ही दौड़ने लगी।

    आयोजक और मैदान पर मौजूद अन्य लोग पुकारकर इस बच्ची को वापस बुलाने की कोशिश करते हैं। बच्ची तेजी से दौड़ने लगती है। बच्ची को देखकर सभी लोगों को हंसी आ जाती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो पर बच्ची के रेस में दौड़ने पर उसकी तारीफ कर रहे है।

    यूजर्स को इस मासूम बच्ची का वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा है कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कौन जीतेगा, क्योंकि उल्टी दिशा में दौड़ने वाली बच्ची ने मेरा दिल जीत लिया। यह वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।