Picture Credit: Instagram
Picture Credit: Instagram

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन शादी से जुड़े वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। शादी (Wedding) से जुड़े वीडियो ट्रेंड कर रहे है। शादी का माहौल ही ऐसा  होता है कि मजाक-मस्ती चलती रहती है। शादी में सभी लोग खुब एन्जॉय करते है। अब इन दिनों एक इसे जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) मंडप में बैठे हुए है और दूल्हा-दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कर देता है। जिसे देखकर पंडित जी भी डांट देते है और वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते है।

    यह वीडियो देखकर लोग खूब मजे से ठहाके मारकर हंस रहे है। वीडियो पर लोग जमकर चटकारे ले रहे है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  इंस्टाग्राम पर ‘trending_wedding_couples’ नाम के अकाउंट सेशेयर किया गया है। वीडियो के साथ मजेदार कैप्शन में लिखा है। वीडियो में आप देख सकते है कि दूल्हा-दुल्हन दोनों मंडप में बैठे हुए है। शादी के दौरान दूल्हा, दुल्हन के कंधों पर अपना हाथ रख देता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ❤️JIGAR_KA_TUKDAA🔵 (@trending_wedding_couples)

    तभी अचानक पंडित मजे लेते हुए काफी अलग अंदाज में हाथ हटाने के लिए कहते हैं।  पंडित की बात सुनकर लोगों की हंसी आ जाती है।   यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है।