(Image-Twitter-Nitish chandra)
(Image-Twitter-Nitish chandra)

    Loading

    नई दिल्ली: ट्रेन के अंदर होने वाली हाथ सफाई (चोरी) आपने कई बार देखी होगी या फिर सुनी होगी, लेकिन चलती ट्रेन से कोई बाहर से तेज रफ्तार आकर मोबाइल ले गया ऐसा नजारा आपने अब तक आपने नहीं देखा होगा, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह कुछ ऐसा ही है, जिसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए जानते है आखिर इस वायरल वीडियो में क्या हुआ…. 

    होश उड़ा देगा वीडियो  

    दरअसल हुआ ये कि चलती ट्रेन के दरवाजे के पास बैठ कर शख्स अपने मोबाइल में ट्रेन के बहार का नजारा कैद कर रहा था, वो वीडियो बनाने में इतना मगन था कि उसके आंखों के सामने उसके हाथों के चोर मोबाइल उड़ा  ले गया। जी हां चोर इतनी तेज रफ़्तार से आया कि उसे समझ में ही नहीं आया कि कैसे उसका मोबाइल एक सेकंड में चोरी हो गया। 

    ऐसे हुई वारदात 

    आपको बता दें कि यह चौंकाने वाला मामला बिहार के बेगूसराय जिले का है। जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते है कि दो शख्स ट्रेन के गेट के पास बैठे हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेन एक पुल पर है जो नदी पार कर रही है। इस बीच उन दोनों में से एक लड़का मोबाइल से नदी की वीडियो बनाने लगता है। इस बीच देखते ही देखते उस शख्स के हाथ से मोबाइल फोन गायब हो जाता है। पता भी नहीं चलता कि इतनी जल्दी मोबाइल गायब कैसे हुआ। वो शख्स पीछे मुड़कर देखता है और कहता है छिना गया… हाथ में बस हेडफोन रह जाता है जिससे वो गाने सुन रहा था। इस वीडियो को देख सबके होश उड़ रहे है।

     

    शातिराना अंदाज से चोरी 

    जैसे ही आप इस वीडियो को स्लो मोशन पर देखेंगे तो आपको पता चलता है कि पुल पर छपटमार बैठा था जिसने पल भर में उस शख्स का मोबाइल झपट लिया। क्योंकि ट्रेन चल रही थी तो कोई चलती ट्रेन से नदी में कूदकर अपना मोबाइल तो बचाएगा नहीं इसलिए झपटमार के लिए काम और भी आसान हो गया। स्लो मोशन में वीडियो देखने से पता चलता है कि ये झपटमारी इतने शातिराना अंदाज में अंजाम दी गई। अगर आप लोग भी खिड़की से बाहर मोबाइल निकालकर या ट्रेन के गेट के पास सामान या मोबाइल लेकर खड़े होते हैं तो सावधान हो जाएं। ऐसी घटनाएं हमें भविष्य के लिए सतर्क करती है, ताकि हमारा बह इस तरह का कोई नुकसान न हों।