गोविंदा के गाने पर झूम उठी महिला, ठुमकों ने जीता लोगों का दिल- देखे वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली : आये दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहते है। आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते ऐसे अलग-अलग तरह के विडियो सोशल मिडिया पर बड़े तेजी से वायरल होते है। लोग इसे देखना पसंद भी करते है। इस तरह सोशल मीडिया आज सबके लिए मनोरंजन का सबसे बड़ा प्लेटफार्म बन गया है।

    ऐसा ही एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक महिला छत पर बॉलीवूड के फेमस एक्टर गोविंदा के गाने पर डांस करती हुई दिख रही है।  वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने पर पता चलता है की ये महिला बिलकुल गोविंदा जैसे डांस कर रही है। महिला गोविंदा की कॉपी करने का प्रयास कर रही है। कुछ सेकंड के इस वीडियो में महिला ने गोविंदा स्टाइल में डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by radioactiveblossom (@radioactiveblossom)

    इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में महिला फेमस गण ‘मखना ‘ पर साड़ी में डांस करती नजर आ रही है। इस डांस में महिला ने गोविंदा के सिग्नेचर डांस स्टेप किनकल करनेकी कोशिश की है। यह वीडियो रेडिओएक्टिव  ब्लॉसम नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है। कुछ लोगों ने डांस मूव्स को पसंद किया है तो कुछ लोगों ने देसी ठुमकों की सराहना की है। कई लोगों ने इस वीडियो को माइंड ब्लोइंग बताया है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी भी जरूर देखे।