this-little-girl-said-on-russia-ukraine-war-we-want-peace-the-video-will-touch-my-heart

इस वीडियो में छोटी से बची शांति की अपील कर रही है।

    Loading

    कीव, रूस और यूक्रेन (Russia Ukraine War) के बीच जंग शुरू हो गई है। इस जंग में यूक्रेन की आम जनता को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध को लेकर काफी वीडियो वायरल हो रहे है। यूक्रेन के लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी परेशानियां बता रहे हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची (Little Girl Video) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटी से बची शांति की अपील कर रही है। 

    हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर brittikitty नाम के यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते है की, एक छोटी से बच्ची रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध को रोकने की अपील कर रही है। इस छोटी सी बच्ची का नाम ‘लिली’ है। इस वीडियो में लिली ने कहा, “मुझे पृथ्वी पर शांति चाहिए, पृथ्वी के टुकड़े नहीं। हम भाई और बहन हैं।” 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Brittany & Lily (@brittikitty)

    सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस बच्ची के वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। इस छोटी सी बच्ची ने शांति की अपील करते हुए लोगों का दिल जीत लिया है। कई लोग इस बच्ची की समझदारी की दाद देते हुए उसकी तारीफ कर रहे हैं।