Photo - Instagram/RVCJ Media
Photo - Instagram/RVCJ Media

    Loading

    मुंबई : हर रिश्ते में प्यार और परवाह दोनों ही बेहद जरूरी होता है। सोशल मीडिया के माध्यम से हमें कई ऐसे वीडियोज (Video) और तस्वीरें देखने को मिलते हैं। जिन्हे देखकर लोग भावुक हो जाते हैं। अब आप वायरल (Viral) हो रहे इस पति पत्नी का वीडियो ही ले लीजिए। जिसमें एक पति का उसके पत्नी के प्रति प्रेम देखकर लोग इमोशनल (Emotional) हो गए हैं। 

    गौरतलब है कि वायरल हो रहे इस वीडियो को RVCJ Media द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति को अपनी बीमार पत्नी के बालों को कंघी की सहायता से बहुत ही आराम से कंघी करते हुए दिखाई दे रहा है। शख्स की बिमार पत्नी अस्पताल में बिस्तर पर बैठी हुई है और वह खड़े होकर बालों को कंघी कर रहा है। जिस वक्त बुजुर्ग व्यक्ति अपनी पत्नी के बालों को कंघी कर रहा था उस वक्त हॉस्पिटल के उस वार्ड में मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया था जो इस वक्त बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।   

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

    बता दें, वीडियो को अब तक 2 मिलियन यानी 20 लाख व्यूज और 2 लाख 98 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुका है। यूजर भी अपना रिएक्शन देते हुए इसे सच्चा प्यार और परवाह बता रहे हैं। गौरतलब है की हाल ही में एक और बुजुर्ग कपल का वीडियो खूब सुर्खियों में था। जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति बारिश के दौरान अपनी पत्नी के साथ एक ही छाता में सड़क पार करते नजर आया था।