अनोखा : कुत्ते के साथ दुल्हन ने किया वेडिंग फोटो शूट, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

    Loading

    नई दिल्ली : डॉग लवर्स के लिए मौका कोई भी हो अपने कुत्तों से प्यार करने में वे कभी भी हिचकिचाते नहीं है। डॉग उनकी जान होते है। शादी के दिन दुल्हन (Bride) के लिए खुद की तस्वीर खींचना बहुत ही खास लम्हा होता है। अपने शादी के खूबसूरत लुक को हर दुल्हन कैमरे में कैद करना चाहती है ताकि वो इस खूबसूरत वक्त यादों के रूप में हमेशा उसके साथ हो। लेकिन ये वेडिंग फोटोज बहुत ही खास और अनोखी है…. 

    वेडिंग फोटोज हुए वायरल 

    लेकिन आज हम जिस दुल्हन के फोटो शूट की बात कर रहे है उस दुल्हन ने दूल्हे की बजाय अपने प्यारे कुत्ते के साथ वेडिंग फोटोशूट कराया है। दरसअल ये दुल्हन अमेरिका की है जो अपने डॉगी से बहुत प्यार करती है, ऐसे में वो अपने डॉगी को हमेशा अपने साथ रखती है। इस दुल्हन और डॉगी के वेडिंग फटोज़ सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। 

    शादी करने कुत्ते के साथ आयी 

    आपको बता दें कि अमेरिका की हाना किम ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जाराड ब्रिकमैन के साथ कैंप कोल्टन, ओरेगॉन के जंगल में शादी के बंधन में बंधी। दुल्हन ने बहुत ही अनोखी और शानदार एंट्री की।  सफेद गाउन में सजी किम गुलदस्ते के साथ अपने डॉग के साथ आई। सजा-धजा गोल्डन रिट्रीवर (डॉग) दुल्हन की एक झलक पाकर खुश दिख रहा था। 

    दुल्हन की थी ये ख्वाहिश 

    शादी को लेकर हर एक दुल्हन की कई तरह की खाव्हिशे होती है। लेकिन अमेरिका के इस दुल्हन की ख्वाहिश सबसे जुदा है। तस्वीरों को साझा करते हुए किम ने अपने पालतू जानवरों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘मैं अपने डॉग के साथ पहली तस्वीर लेना चाहती थी, पूरे दिन की मेरी सिर्फ यही ख्वाहिश थी दुल्हन हाना किम का अपने कुत्ते गम्बो के साथ कराई गई वेडिंग शूट की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है। 

    वेडिंग फोटोग्राफर में शेयर की फोटो 

    इस खबूसूरत पल को अपने कैमरे में कैद करने वाले वेडिंग फ़ोटोग्राफर स्टेफनी नचत्रब ने इसे ‘सबसे प्यारी चीज़’ के रूप में करार दिया है नचत्रब ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए कहा: ”मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे उसकी एक झलक पाने का मौका मिला कि वह उसके लिए क्या मायने रखता है। जैसा कि गम्बो कहेगा ‘मैं बहुत खुश हूं कि मुझे आज अपनी मां से शादी के दिन फोटो शूट करने को मिला!”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hana • Gumbo • Maple • Aslan (@mycaninelife)

    शादी का अहम हिस्सा 

    आपको बता दे कि यह दूल्हा-दुल्हन 2014 में अपने कुत्तों की वजह से मिले। इस कपल ने सुनिश्चित किया कि उनके प्यारे दोस्त उनके विवाह का एक अभिन्न हिस्सा रहेंगे। उनकी शादी में लगभग हर चीज में उनके विशेष दिन में चार-पैर वाले सदस्य शामिल थे। डॉग दुनिया के बहुत ही प्यारे जीव होते है। इन्हे हमें जीतना ज्यादा प्यार देंगे, वह बदले में हमें उससे कई गुना ज्यादा प्यार करते है।