Screengrab from Posted Video
Screengrab from Posted Video

    शहडोल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल (Shahdol) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मेडिकल कॉलेज से एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दो युवक एक महिला की लाश को बाइक पर बांधकर ले जा रहे हैं। दरअसल, महिला की मौत के बाद शव वाहन (Hearse) न मिलने की वजह से महिला के बेटे को शव को बाइक (son carried the mother’s body on a bike) पर बांधकर 80 किमी दूर अपने घर ले जाना पड़ा। 

    दरअसल, अनूपपुर के गोडारू गांव की रहने वाली महिला जयमंत्री यादव को सीने में तकलीफ होने की वजह से परिजनों ने जिला अस्पताल शहडोल में भर्ती कराया था। जहां मरीज की हालत में सुधार नहीं हुई और शनिवार रात 11 बजे महिला को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया। उपचार के दौरान रात 2।40 बजे उसकी मौत हो गई। 

    जिसके बाद मृतक के बेटे को शव वाहन शासकीय अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में नहीं मिला। जिसके बाद उसने प्राइवेट शव वाहन लेने की कोशिश की, लेकिन प्राइवेट शव वाहन वाले 5 हजार रुपए मांग की, जो उनके पास नहीं थे। 

    जिसके बाद लाचार बेटा मां के शव को मोटरसाइकिल पर बांधकर 80 किलोमीटर दूर अपने घर ले गया। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को मीडिया रिपोर्टर नितेश ओझा ने शेयर किया है। इस वीडियो के देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट गया है।