(Image-Instagram-psycho_biihari)
(Image-Instagram-psycho_biihari)

    Loading

    नई दिल्ली: वैसे तो आपने खाने से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे, लेकिन आज हम जिस वीडियो को दिखने जा रहे है वह हैरान कर देने वाला है, अक्सर आपने सोशल मीडिया पर कुकिंग के वीडियो देखते हुए देखा होगा कि खाना गैस पर यां फिर चूल्हे पर पकते हुए देखा होगा, लेकिन एक शख्स ऐसा है कि जिसपर मछली खाने का ऐसा बहुत सवार है कि वह ट्रेन की पटरी पर ही मछली सेंकने लग जाता है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। 

    मछली खाने का ऐसा बहुत सवार 

    दरअसल तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि यह वीडियो एक शख्स से जुड़ा है, जो ट्रेन की पटरियों पर मछली फ्राई करने लगता है। इतना ही नहीं बल्कि वो इसमें कामयाब भी हो जाता है। थोड़ी देर बाद आप देखेंगे कि वो आराम से मछली फ्राई खाने लगता है, और बड़े मजे से मछली का स्वाद ले रहा है। 

    ऐसे की पटरी पर मछली फ्राई

    जैसा कि हमने आपको बताया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का ट्रेन जाने गुजरने के बाद एक पटरी पर बैठ जाता है। वो मछली में मिर्च-मसाला लगता है और उसे ट्रेन की पटरी पर सेंकने लगता है। फिर उस मछली कुछ ही देर तक उसे पकाया जाता है। कुछ देर बाद लड़का वहीं बैठकर मछली का आनंद लेने लगता है। इस नजारे को देख इंटरनेट यूजर्स भी दंग है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Psycho Bihari (@psycho_biihari)

     

    लोगों ने किए कमेंट्स 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह अनोखा नजारा शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, ऐसे में अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग- अलग तरह के कमेंट्स कर रहे है। बता दें कि इस अजीब तरह के वीडियो को psycho_biihari नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। एक शख्स इस पर कमेंट करते हुए लिखते हैं, ‘बहुत गर्मी है बिहार में।’ एक और शख्स लिखते हैं, ‘ये टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए।’ इस तरह लोग इस वीडियो के मजे ले रहे है।