Video: बच्चे ने रणवीर सिंह स्टाइल में किया जरबदस्त Rap, सुनकर लोट-पोट हो जाएंगे आप

    Loading

    देश भर में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। छोटे गांव-कस्बों से निकलकर इंटरनेट पर टैलेंट का जब कोई वीडियो वायरल होता है तो लोग दांतों तले अंगुलियां चबाने को मजबूर हो जाते हैं। सोशल मीडिया एक अजीब जगह है जहा किसी की किस्मत बन जाती है या बिगाड़ जाती है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक कई ऐसे लोग हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर प्रसिद्धि पाई है। आज हम बताने जा रहे हैं अरुणाचल प्रदेश के एक ऐसे ही लड़के के बारे में, चलिए जानते हैं।  

    बच्चे ने रणवीर सिंह की स्टाइल में किया धांसू Rap

    सोशल मीडिया पर अरुणाचल प्रदेश के एक बच्चे का वीडियो वायरल(Little Boy Rapped Apna Time Aayega) हो रहा है। बेहद शानदार एनर्जी के साथ एक छोटा लड़का रणवीर सिंह-स्टारर फिल्म ‘गली बॉय’ का चार्टबस्टर सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’ की रैपिंग करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो (Ranveer Singhs Viral Video) को देख नेटिज़न्स उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत गली बॉय के गाने के बोल को रैप करने वाले लड़के से होती है, जिसे रणवीर सिंह ने गाया था। बच्चे के दोस्तों को बैकग्राउंड में उसके लिए चीयर करते हुए सुना जा सकता है। 

    बच्चे के टैलेंट को देख शॉक्ड हैं लोग 

    बता दें कि वीडियो को युवा अरुणाचल ने कैप्शन के साथ शेयर किया है। ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, ‘टैलेंट की कोई सीमा नहीं है और इसे कहीं भी पाया जा सकता है। अरुणाचल प्रदेश के एक छोटे से मोनपा मूल के लड़के द्वारा बॉलीवुड गाने का रैप किया जा रहा है। गौरतलब हो कि ”अपना टाइम आएगा’  सबसे पॉपुलर गानों में से एक है। गाने को डब शर्मा और डिवाइन ने कंपोज किया था। तब से लेकर अभी तक, गाने को लिरिक्स को लोग अक्सर गुनगुनाते रहते हैं।