viral video cooler-in-baraat-to-keep-baraatis-cool-during-dance-in-a-summer-wedding-watch-jugaad

अब ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: देशभर में शादियों (Wedding) की धूम मची है। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियोज वायरल (Viral Video) होते है। कुछ वीडियो देखने के बाद लोग इमोशनल हो जाते हैं, तो कुछ वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर सकते। अब ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक बारात (Baraat) का है। इस बारात की खास बात यह है कि, इसमें ऐसा जुगाड़ (Jugaad) दिख रहा है, जिसे देख कोई भी हैरान रह जाएं।

    सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर पर @mandar199325 नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में देख सकते हैं कि, गर्मी से बचने के लिए बारातियों ने कमाल का जुगाड़ लगाया है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, सड़क पर एक बारात जा रही है। बारात में बैंड बाजा बज रहा है, लाइट्स भी बारात के साथ चल रही हैं और बाराती डांस कर रहे हैं।

    खास बात यह है कि, इस बारात के साथ ठेले पर एक कूलर (Cooler) भी रखा है, जो बारातियों के साथ-साथ ही चल रहा है। बाराती डांस कर रहे हैं और यह कूलर उनके साथ चल रहा है। बारातियों को गर्मी ने लगे, इसलिए लड़के वालों ने यह कमाल का जुगाड़ लगाया है। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ लोग तो यह वीडियो देख अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।