Viral Video, Dog Friendship Viral Video, Instagram,
Image source: Social Media

Loading

मुंबई: इंसानों की दोस्ती का किस्सा तो आपने खूब सुना और देखा होगा। लेकिन, जानवर भी दोस्ती निभाते हैं और वे भी अपने दोस्त के लिए किस भी हद तक जाकर मदद करते हैं। ये आपने शायद ही सुना और देखा होगा। जी हां हम आपको ऐसा ही एक वीडिओ दिखाने जा रहे हैं, जिसे आप भी देख कर हैरान रह जाएंगे। दरअसल, एक वीडिओ वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें कुछ कुत्ते दोस्ती निभाने के लिए शातिर चोर की तरह चोरी करते नजर आ रहे हैं।    

कुत्तों का शातिर दिमाग 
इस वायरल वीडिओ में आप देख सकते हैं कि कैसे दो कुत्ते मिलकर अपने दोस्त की किचन में मदद कर रहा है. किचन में तीन डॉग्स दिखाई दे रहे हैं। किचन में खाना रखा है, जिसे खाने में एक डॉग(Dog) को दिक्क्त आ रही है। ऐसे में उस डॉग के दूसरे दोनों साथी अपने दोस्त को सहारा देते दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद उसका दोस्त मजे से भोजन का आनंद ले रहा है।  सोशल मीडिया पर लोग इन्हें बहुत ही स्मार्ट चोर कह रहे हैं। यह वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।  इस वीडिओ को तकरीबन  40 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Best Friends are Dogs 🐶🐾 (@bestfriendsaredogs)

40 लाख से ज़्यादा मिले व्यूज़ 
वायरल हो रहे इस वीडियो को @bestfriendsaredogs नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 40 लाख से ज़्यादा व्यूज़ और 2 लाख से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिला है।  वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो शातिर चोर हैं। वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दोस्ती इसे ही कहते हैं।