नप को नींद से जगाने फोड़े पटाखे, युवा परिवर्तन का अनोखा आंदोलन

    Loading

    वर्धा. नप क्षेत्र में इन दिनों सड़कों की हालत दयनीय हो गई है़ सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे होने से हादसे हो रहे है़ं भूमिगत गटर योजना के कारण शहर की यह स्थिति बन गई है़ सभी मार्गों की शीघ्र दुरुस्ती करें व घटिया दर्जे के काम की जांच करें. इस मांग को लेकर युवा परिवर्तन की आवाज संगठन ने अनोखा आंदोलन किया़  नप इमारत के समक्ष पटाखे फोड़कर प्रशासन का ध्यान खींचा़ नगराध्यक्ष व मुख्याधिकारी अनुपस्थित होने से उनके कक्ष पर ज्ञापन चिपकाया.

    अच्छी सड़कों को खोदकर गटर लाइन

    प्रशासकीय अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया कि, नप क्षेत्र में भूमिगत गटर लाइन का काम किया जा रहा़ इसके लिए अच्छी सड़कों को खोदा गया़  करोड़ों रुपये की लागत से योजना काम शुरू है़  परंतु इसमें काफी लापरवाही बरती जा रही है. घटिया दर्जे का काम हो रहा है़  सुचारु तरीके से खोदी गई सड़कें न बुझाये जाने के कारण बारिश ने काम की पोल खोल दी़ शहर की अधिकांश सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे होने से हर दिन नागरिक हादसे का शिकार हो रहे़  वाहनों का भारी नुकसान हो रहा है. कई बार इसके लिए ज्ञापन दिया गया़  परंतु नप प्रशासन पूर्णत: अनदेखी कर रही है़  इसलिए गहरी नींद ले रही नप प्रशासन को जगाने के लिए युवा परिवर्तन ने यह अनोखा आंदोलन किया़  गुरुवार की दोपहर 12 बजे संगठन के कार्यकर्ता नप के समक्ष इकट्ठा हुए़  जहां इमारत के सामने ही पटाखे उड़ाने शुरू कर दिए़  

    तो गांधीगीरी तरीके से होगा आंदोलन

    पटाखों की आवाज से नप कर्मियों में खलबली मच गई़  कार्यकर्ताओं ने जोरदार घोषणाबाजी की़ इमारत में प्रवेश करने पर नगराध्यक्ष व मुख्याधिकारी अपने कक्ष में नहीं थे़  इससे असंतोष व्यक्त करते हुए मुख्याधिकारी के कक्ष पर ज्ञापन चिपका दिया़  पश्चात प्रशासकीय अधिकारी को ज्ञापन देते हुए सात दिनों का अल्टीमेटम दिया गया़ वर्धा शहर गड्ढेमुक्त नहीं किया गया तो शहर के हर प्रभाग में गांधीगीरी तरीके से आंदोलन किया जाएगा, ऐसी चेतावनी दी गई़ आंदोलन में युवा परिवर्तन की आवाज संगठन के अध्यक्ष निहाल पांडे, जिला उपाध्यक्ष प्रिंतेश इंगले, सोनू दाते, दिनेश देवतले, दिनेश परचाके, अभिषेक मानकर, समीर बेलखोडे, नाजीश फारुखी, वृषभ मेंडुले, रोहित कडू, पूर्वेश मानकर, अमित भोसले सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल हुए थे.