Coronavirus

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में पिछले 2 दिनों से वृध्दि हो रही है़  जिले में शनिवार 12 दिसंबर की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 38 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 7 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के लाखाला परिसर, सोंडा, रिसोड शहर के गैबीपुरा, महात्मा फुले नगर, इंदिरा नगर, निजामपुर, कलमगव्हाण, कोयाली, तपोवन, जांब, मंगरूलपीर शहर के माठमोहल्ला, गोलीपुरा, आमगव्हाण, चांभई, कलंबा, बिटोडा भोयर, पोटी, वनोजा, मोहरी, चिखलगड, मालेगांव तहसील के वडप, कारंजा लाड तहसील के झोडगा, पिंप्री मोडक, भिलखेडा, मानोरा तहसील के दापुरा, साखरडोह के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,386 तक पहुंच गई है़  

7 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 7 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 6,020 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

218 मरीजों पर उपचार शुरू

जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,386 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,020 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 147 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 218 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है.