New antibody inhibits spread of Covid-19 in cells: Study
File Photo

Loading

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी होकर संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो रही है. मंगलवार 6 अक्टूबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 33 मरीज व बाहर जिले के 48 मरीज के साथ कुल 81 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के त्रिवेणी नगर, अनसिंग, मालेगांव, कोठा, किन्हीराजा, रिसोड तहसील के मोप, मंगरूलपीर शहर के मंगलधाम, कारंजा रोड परिसर, जांब रोड परिसर, सावरगांव, शेलु बाजार, सोनखास, सार्सी, कारंजा लाड शहर के तिलक चौक, सिंधी कैम्प, शिवाजी नगर, पोहा, खेर्डा, नागलवाडी, महागांव के निवासियों का समावेश है. पिछले कुछ दिनों में जिले के बाहर संक्रमित पाए गए 48 मरीजों का आज के रिपोर्ट में समावेश किया है. जिससे जिले में 81 कोरोना संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4,738 तक पहुंच गई है. 

46 मरीजों को डिस्चार्ज 
जिले के विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 46 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक जिले में 3,997 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

 644 मरीजों पर उपचार जारी 
जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 4,738 तक पहुंच गई है. जिसमें से 3,997 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से कुल 96 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें एक संक्रमित मरीज ने आत्महत्या की है. इसी प्रकार से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 644 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़