Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कुछ वीडियो (Viral Video) आपके मन में बहुत से सवाल खड़े कर देते हैं। साथ ही कई ऐसे वीडियो भी होते हैं जिसे देख हम दंग रह जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप बब्बर शेर (Lion) को देख सकते हैं। बब्बर शेर का नाम सुनते ही लोगों के मन खौफ पैदा हो जाता है। जंगल का राजा (King Of Jungle) होने के साथ साथ वह बेहद ही खतरनाक और खूंखार जानवर (Dangerous Animal) भी है। ऐसे में सोचिए अगर वह अचानक आपके सामने आ जाए तो आप क्या करोगे और आपकी हालत क्या होगी? हम ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। 

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देख शायद आपको इस बब्बर शेर पर बहुत प्यार आएगा। साथ ही हो सकता है कि आपका डर भी थोड़ा कम हो जाए। इस वीडियो में शेर बेहद ही प्यार से एक महिला को गले (Hug) लगा रहा है, जिसे देख आपका दिल भी बहुत अच्छा महसूस करेगा।  

    वायरल वीडियो में जिस तरह से महिला शेर (Lion) से गले मिल रही है, उससे तो यही लगता है कि महिला को इस बब्बर शेर का बिलकुल भी खौफ नहीं है। शेर ने जिस तरह महिला को गले लगाया है, इसे देख सब हैरान रह गए हैं। वहीं इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

    इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अफसर सुसांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सबसे खतरनाक भी सबसे वफादार हो सकता है। वो भी इंसानों से बेहतर! ‘जुपिटर’ को ऐना ने काफी पहले एक सर्कस से बचाया था और उसे एक नया जीवन दिया था। ऐना को यह Hug बेहद ही पसंद आया, उन्होंने BBC के एक फिल्मांकन क्लिप में कहा।” शेर के साथ गले मिलते हुए ऐना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जहाँ लोग इनकी दोस्ती की बेहद तारीफ कर रहे हैं।