दुबई में दिनदहाड़े बालकनी में न्यूड खड़ी हो गई दर्जनों महिलाएं, पुलिस ने किया अरेस्ट

    Loading

    दुबई (Dubai) की एक इमारत का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का कारण बना हुआ है। दरअसल दुबई में महिलाओं के एक समूह को बिना कपड़ों के पेंट हाउस की बालकनी में स्‍टंट करना महंगा पड़ गया है। जानकारी है कि, शहर के मरीना इलाके में महिलाएं न्नग्न अवस्था (Naked Womens) में बालकनी में स्‍टंट कर रही थी, तभी  किसी ने यह वीडियो बना लिया, और इस वीडियो को पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है।  

    इस मामले में शामिल 12 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुबई पुलिस ने कहा कि अभद्र वीडियो को लेकर (Dubai Naked Women’s Viral Video) गिरफ्तार लोगों को सरकारी वकील दिया गया है। पुलिस बयान के अनुसार, महिलाओं के इस समूह का व्‍यवहार ‘अस्‍वीकार्य’ है और यह संयुक्‍त अरब अमीरात के मूल्‍यों और नैतिकता को नहीं दर्शाता है। दुबई के कानून के मुताबिक जिन महिलाओं को अरेस्‍ट किया गया है, उन्‍हें 6 महीने तक की जेल और एक लाख रुपये तक का जुर्माना हो सकता है।

    गौरतलब हो कि, दुबई जैसी जगह पर इस तरह की हरकत दंडनीय अपराध है। क्योंकि यहां सार्वजनिक रूप से किस करने या शराब पीने तक के लिए जेल में डाल देने का कानून है। इसके अलावा दुबई में अश्लील कंटेंट शेयर करने पर भी भारी जुर्माने का प्रावधान है। यूएई में अभिव्यक्ति और सोशल मीडिया को नियंत्रित करने वाले सख्त कानून हैं। यहां लोगों को उनके ऑनलाइन अभद्र कमेंट और वीडियो के लिए जेल में डाला जाता रहा है। ऐसे में यहां इस तरह का मामला चौंका देता है।