Firing on TMC leader in Hooghly, West Bengal
Representational Pic

    इंडियानापोलिस (अमेरिका): इंडियानापोलिस (Indianapolis) में फेडेक्स के एक केंद्र (A FedEx Center) पर गुरुवार रात को हुई गोलीबारी (Firing) की घटना में आठ लोगों की मौत (Death) हो गई है। पुलिस (Police) ने यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता जिनी कुक ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि इस घटना में कई अन्य लोग घायल हुए हैं जिन्हें स्थानीय अस्पतालों (Hospital) में भर्ती करवाया गया है। कम से कम चार लोगों को अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है जिनमें से एक गंभीर रूप से घायल है। दो अन्य को घटनास्थल पर ही उपचार दिया गया।

    इस घटना में कोई कानून प्रवर्तन अधिकारी घायल नहीं हुआ है। इससे पहले पुलिस ने बताया था कि बंदूकधारी ने स्वयं को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। कुक ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार की रात की है। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां पर गोलीबारी चल रही थी। फेडेक्स की ओर से शुक्रवार को एक वक्तव्य जारी किया गया जिसमें कहा गया कि अधिकारियों के साथ सहयोग किया जा रहा है।

    इसमें कहा गया, ‘‘इंडियानापोलिस हवाईअड्डे के निकट हमारे फेडेक्स केंद्र पर हुई गोलीबारी की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से हम अवगत हैं। सुरक्षा हमारी शीर्ष प्राथमिकता है और प्रभावित लोगों के प्रति हमारी संवदेनाएं हैं।”

    फेडेक्स केंद्र में काम करने वाले घटना के एक चश्मदीद ने बताया कि गोलियों की आवाज आई और उसके बाद उसने एक बंदूकधारी को वहां देखा।