Woman gave cancer as reason to get money for wedding, even shaved her head

लंदन: अपनी ड्रीम वेडिंग के लिए कोई किस हद तक जा सकता है? mirror.co.uk की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड की एक महिला अपनी शादी को ग्रैंड वेडिंग के रूप में करना चाहतीं थीं लेकिन पैसों की कमी और नौकरी न होने के कारण वे इसे तब तक एक ड्रीम मानती थीं जब तक उन्हें क्राउड फंडिंग के ज़रिए लोगों को चूना लगाने का आइडिया नहीं आया। टोनी स्टैंडेन नाम की महिला ने खुद को 'टर्मिनल कैंसर' होने का बहाना बनाया और 8,500 यूरो यानी करीब 8 लाख 36 हज़ार रुपए बड़ी ही आसानी से जुटा लिया। पैसे आने के बाद वे हनीमून पर भी चली गईं लेकिन बाद में उनकी पोल खुल गई।

टोनी इंग्लैंड के चेशायर में रहतीं हैं और अपनी शादी को एक ग्रैंड वेडिंग बनाना चाहतीं थीं।  टोनी इंग्लैंड के चेशायर में रहतीं हैं और अपनी शादी को एक ग्रैंड वेडिंग बनाना चाहतीं थीं।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया था और कहा था उन्हें कैंसर है। कैंसर की खबर के बाद कई दोस्त आगे आए और डोनेशन देना शुरू किया।  इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया था और कहा था उन्हें कैंसर है। कैंसर की खबर के बाद कई दोस्त आगे आए और डोनेशन देना शुरू किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, किसी को शक नहीं हो इस लिए टोनी ने अपना बाल भी कटवा दिए और एक लोकल पेपर को इंटरव्यू भी दिया था।   पैसे जमा होने के बाद जेम्स से शादी कर ली और हनीमून के लिए विदेश गईं।  रिपोर्ट के मुताबिक, किसी को शक नहीं हो इस लिए टोनी ने एक लोकल पेपर को इंटरव्यू भी दिया था। 

पैसे जमा होने के बाद जेम्स से शादी कर ली और हनीमून के लिए विदेश गईं। पैसे जमा होने के बाद जेम्स से शादी कर ली और हनीमून के लिए विदेश गईं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि, लोगों को उनकी बातों का यकीन हो इस लिए उन्हों ने अपना बाल भी कटवा दिए  रिपोर्ट में कहा गया है कि, लोगों को उनकी बातों का यकीन हो इस लिए उन्हों ने अपना बाल भी कटवा दिए।

रिपोर्ट के अनुसार, टोनी के दोस्तों  हुआ जब उन्होंने एक और झूठ बोलते हुए खुद को कोरोना संक्रमण होने की बात कही जिसके बाद उसके दोस्तों को शक हो गया और उनकी पोल खुल गई।  रिपोर्ट के अनुसार, टोनी के दोस्तों  हुआ जब उन्होंने एक और झूठ बोलते हुए खुद को कोरोना संक्रमण होने की बात कही जिसके बाद उसके दोस्तों को शक हो गया और उनकी पोल खुल गई। (Image: Andrew Price)