UK: मां को बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स के दौरान हुआ ‘डिस्टर्ब’, ले ली 3 साल की मासूम की जान, Video

    बर्मिंघम. मां (Mother) दुनिया में सबसे ज्यादा अपने बच्चों से प्यार करती है, मां-बच्चे का रिश्ता इस दुनिया में सबसे खूबसूरत और अनमोल होता है। बच्चा दर्द में होता है, तकलीफ मां को होती है, वो मुस्कुराता है तो खुश मां होती है। लेकिन UK में एक मां ने ही अपनी बेटी की कातिल निकली। दरअसल मां अपने 3 साल की बेटी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि जब वो अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ सेक्स (Sex) करना चाहती थी तब बेटी ने ‘डिस्टर्ब’ कर दिया था। आरोपी मां और प्रेमी को बेटी की हत्या के जुर्म में 15 साल की सजा सुनाई गई है।  

    Couple jailed after killing girl, 3, who 'interrupted them having sex'

    बेटी की बेरहमी से कर दी हत्या

    पिछले साल 9 अगस्त को Nicola Priest नाम की महिला ने अपनी बेटी की बेरहमी से पीटा। जिसके बाद उसने हेल्पलाइन पर कॉल कर मदद के लिए फ़ोन  किया, तब तक बच्ची मर चुकी थी। उसके प्रेमी ‘कैलम रेडफर्न’ ने भी बेटी की हत्या में उसका साथ दिया। बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ने इस मामले में दोनों को बाल हत्या का दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई है। पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि 8 अगस्त की शाम को ये दोनों फ्लैट में सेक्स करना चाहते थे। इसी दौरान बच्ची उठकर खेलना चाहती थी। जिससे दोनों को गुस्सा आ गया। रात में बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे बच्ची की मौत हो गई।

      

    बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी कितनी बेरहमी से पिटाई की गई थी। बच्ची की पसलियां टूटी हुई थीं, पैर में फ्रैक्चर था, शरीर की हड्डियां टूटी हुई थीं, हत्यारी निकोला के पिता एंड्रयू ने उसे एक ‘दुष्ट मां’ कहा है। बता दें कि, the sun की एक रिपोर्ट के अनुसार बेटी को मारने के एक महीने बाद मां ने एक वीडियो पोस्ट किया गया था, जिसमें वो शर्म से सिर झुकाए नजर आ रही थी। उसकी आंखों में आंसू थे। हत्यारी मां वीडियो में कहती है, ‘मुझे पता है कि मैंने बहुत बड़ी गलती कर दी है।’

    Video Courtesy: BBC