Accident with former PM Benazir Bhutto's daughter Aseefa Bhuto in Pakistan, drone collided with face during applause on stage - watch video

    Loading

    नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan) की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो (Benazir Bhutto) की बेटी आसिफा भुट्टो (Aseefa Bhutto) के साथ मंच पर ही हादसा (Incident) हो गया। पाकिस्तान की इमरान खान सरकार (Imran Khan Government) के खिलाफ खानेवाल में प्रचार कर रहीं PPP नेता असीफा पर बीच कार्यक्रम के दौरान मंच तक एक ड्रोन (Drone) पहुंचा और उनके चेहरे से टकरा गया। बताया जा रहा है कि, आसिफा इस घटना जख्मी हो गई हैं और खबर है कि, उन्हें आंख के ऊपर कई स्टिच भी आए हैं। इस पूरी घटना का एक वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

    पाकिस्तान के डॉन न्यूज़ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि, आसिफा मंच पर मौजूद हैं तभी अचानक एक ड्रोन उनके बेहद नज़दीक पहुंच जाता है। जैसे ही वे कुछ समझ पातीं ये ड्रोन उनके चेहरे से टकरा जाता है। इस घटने के बाद आसिफा अपने आपको संभालने लगती हैं। वहां मौजूद कुछ लोग भी उनकी मदद के लिए फ़ौरन पहुंच जाते हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dawn Today (@dawn.today) 

    कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार बताया गया है कि, शुक्रवार को पाकिस्तान के खानेवाल इलाके में PPP नेता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान कई नेताओं और कार्यकर्ता समेत सैकड़ों लोगों सरकार के खिलाफ विरोध करने के लिए इकट्ठा हुए थे। तभी आसिफा के साथ ये हादसा हो गया। बताया ये भी जा रहा है कि, घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई और सुरक्षा और भी बढ़ा दी गई। 

    इस घटना को लेकर कुछ विपक्ष के नेताओं के भी बयान सामने आए हैं। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना को लेकर बिलावल भुट्टो ने कहा है कि, फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि, क्या ये सिर्फ एक एक्सीडेंट था या फिर किसी साजिश का हिस्सा। बताया जा रहा है कि, घटना के दौरान वहां मौजूद कुछ सुरक्षाकर्मियों ने इस ड्रोन को चलने वाले ऑपरेटर को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। पाकिस्तान सरकार के कई मंत्रियों ने भी घटना के बाद सोशल मीडिया के जरिए ही असीफा की हालचाल ले रहे हैं। इ