IMRAN
File Photo

    Loading

    इस्लामाबाद. पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Pakistani PM Imran Khan) द्वारा उनकी हत्या की कथित तौर पर साजिश रचने वाले सभी लोगों के नाम उजागर करने वाली एक वीडियो क्लिप बनाने का दावा किए जाने के बाद उनके दो मोबाइल फोन चोरी हो गए। यह जानकारी सोमवार को सामने आई।

    खान के प्रवक्ता शहबाज गिल ने ट्वीट किया कि खान शनिवार को सियालकोट में रैली को संबोधित करने के लिए गए थे, तभी सियालकोट हवाई अड्डे पर उनके फोन चोरी हो गए।

    पूर्व प्रधानमंत्री ने रैली में अपने समर्थकों से कहा कि उनकी जान को खतरा है और उन्होंने ‘‘सभी षड्यंत्रकारियों” का नाम उजागर करते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनकी (खान की) हत्या हुई, तो इस स्थिति में इस वीडियो को जारी किया जाएगा।

    गिल ने कहा कि एक तरफ तो इमरान खान को जानबूझ कर कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई और दूसरी तरफ उनके दो फोन चोरी हो गए। पूर्व सलाहकार ने किसी का नाम लिए बिना कहा, ‘‘आप पूरी तरह से भ्रमित हैं, क्योंकि खान ने जो वीडियो रिकॉर्ड किए हैं, वे इन फोन में नहीं हैं।” इस चोरी के संबंध में गिल की टिप्पणी पर सरकार की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। (एजेंसी)