kabul
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. काबुल (Kabul) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार। यहां के कर्ते परवान (Karet Parwaan) में गुरुद्वारे के पास सड़क पर दो धमाके हुए हैं। इन धमाकों का कारण और मरने वालों की संख्या फिलहाल पता नहीं चली है। 

    वहीं आ रही खबर के अनुसार काबुल के करते-परवान गुरुद्वारा पर सुबह आतंकी हमला हुआ है। यहां पर गुरुद्वारा के पास दो धमाके सुने गए। इसके बाद वहां जबर्दस्त फायरिंग भी हुई, जिसमें गुरुद्वारे का गार्ड भी मारा गया। वहीं गुरुद्वारे की बिल्डिंग से धुआं उठता देखा गया। अभी सिख संगत के फंसे होने की गुरुद्वारे में फंसे होने आशंका है। धमाकों का कारण और मरने वालों की संख्या अभी पता नहीं चली है।

    दरअसल स्थानीय सिन्हुआ न्यूज की मानें तो, काबुल में एक गुरुद्वारे के पास एक व्यस्त सड़क पर यह विस्फोट हुए हैं। वहीँ काबुल शहर के करते परवान इलाके में इन विस्फोटों की भीषण आवाज सुनी गई है। इस घटना में फिलहाल हताहतों और मृतकों की जानकारी अभी नहीं मिली है। 

    >

    वहीं इस बाबत मनजिंदर सिंह सिरसा ने बताया की, काबुल के करते परवान गुरुद्वारा साहिब पर आज सुबह श्री गुरुग्रंथ साहिब जी का प्रकाश करते समय दहशतगर्दों द्वारा हमला हुआ है। वहीँ इस समय गुरुद्वारा दहशतगर्दों के क़ब्ज़े में है।गुरुद्वारा साहिब के प्रेसिडेंट से मेरी लगातार बात हो रही है।”खबर पर विवरण आना शेष है।