bus-fire
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, यहां के पंजाब प्रांत में एक बस में आग लग गई। हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 घायल हुए हैं। वहीं आज यानी रविवार सुबह प्रांत के पिंडी भट्टियां शहर में ये हादसा हुआ। बस इस्लामाबाद से कराची जा रही थी। जानकारी के अनुसार मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। जियो न्यूज के मुताबिक, बस में करीब 40 लोग सवार बताए जा रहे थे।

वहीं जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, रेस्क्यू में जुटे अधिकारियों का कहना है कि ये हादसा तब हुआ, जब बस पिंडी भट्टियां के पास पहुंची थी। यहां पहुंचने पर बस में अचानक आग लग गई। इस बस में से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठ रही थीं। आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि पूरी की पूरी बस जलकर ही खाक हो गई है। 

मामले पर पुलिस का कहना है कि, बस अपनी रफ्तार से गुजर रही थी, तभी इसकी सीधी टक्कर एक पिक-अप वैन से हो गई। इस वैन में बड़ी मात्रा में डीजल भरा हुआ था। इसी के चलते टक्कर के तुरंत बाद बस में आग लग गई। जानकारी के अनुसार, ये हादसा इतना भयानक था कि इसमें लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोगों को अपनी जान गंवाई पड़ी है। घायलों को इलाज के लिए फिलहाल अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। मामले की जांच जारी है।