सिंगर एनरिक इग्लेसियस की फीमेल फैन हुई बेकाबू, गालों पर किस करते-करते की ऐसी हरकत

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड के मशहूर सिंगर एनरिक इग्लेसियस (Enrique Iglesias Kiss Video)  का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी एक फीमेल फैन को किस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एनरिक ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसके अलावा एनरिक की एक फैन को किस करते हुए कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वीडियो में एनरिक की फैन उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए मंच पर आती है। इस बाद एनरिक उनके गालों पर किस करते है। इसके बाद फैन लड़की भी एनरिक को पकड़ती है और उसके गाल पर किस करती है और अचानक उसके होठों को चूमने लगती है। फिर भी, वह एनरिक के साथ एक सेल्फी लेती है। एनरिक फिर खुद को उससे मुक्त करता है और भाग जाता है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

    एनरिक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि यह वीडियो शुक्रवार रात लास वेगास का है। इसके साथ ही उन्होंने अपने अगले कॉन्सर्ट की भी जानकारी दी। इस फोटो पर एनरिक के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Enrique Iglesias (@enriqueiglesias)

    इस बीच, एनरिक के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए, वह पिछले 20 वर्षों से पूर्व टेनिस खिलाड़ी अन्ना कोर्निकोवा के साथ रिश्ते में हैं और उनके एक साथ तीन बच्चे हैं। दोनों 2001 से साथ हैं और एक बेटे और दो बेटियों के माता-पिता हैं। अपने ही साथी के बावजूद, एनरिक को एक संगीत कार्यक्रम में एक प्रशंसक को किस करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है।