बिग बॉस के घर की तस्वीरें हुई लीक, देखकर रह जाएंगे हैरान

Loading

मुंबई. जब से बिग बॉस 14 की घोषणा की गई है, प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं कि शो में कौन भाग ले रहा है। हालांकि इस बार भाग लेने वाली हस्तियों की कोई पुष्टि नहीं हुई है, वहीं नए बिग बॉस के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं और वायरल हो रही हैं। शो के एक फैन अकाउंट ने बिग बॉस के घर के अंदर के दृश्य को साझा किया है, जो की काफी ग्लैमरस लग रहा है।

इन फोटोज में हमें बेडरूम एरिया, लिविंग रूम एरिया और गार्डन एरिया की झलक देखने को मिल रही है। एक सूत्र ने बताया कि इस सीज़न में, निर्माताओं ने एक मॉल, मिनी थिएटर, स्पा और घर में एक स्टाइल रेस्टोरेंट कॉर्नर बनाने की योजना बनाई है।

“लॉकडाउन के दौरान, लोगों कई गतिविधियां नहीं कर पाए, चाहे वह खरीदारी हो, बाहर खाना या फिल्में देखना। लक्जरी टास्क के माध्यम से कंटेस्टेंट बिग बॉस 14 के घर में इनका आनंदले पाएगें। जैसा कि सलमान खान ने टीज़र वीडियो में कहा है, यह 2020 तक का जवाब होगा।”

इस सीजन में दर्शकों की पसंदीदा पूर्व कंटेस्टेंट हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, मोनालिसा और गौहर खान वीकेंड का वार के दौरान शो का हिस्सा बनेंगे। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 14 का कलर्स टीवी पर 3 अक्टूबर को भव्य प्रीमियर होगा।