नेहा ने रोहनप्रीत को बना लिया अपना साजन, देखें शादी का वीडियो

Loading

नई दिल्ली. गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के नए वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। क्लिप में, दोनों को पीच और पिंक कलर के जोड़े में देखा गया है। वे दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी कर रहे हैं।

रिंग सेरेमनी के वीडियो भी ऑनलाइन शेयर किए गए थे। नेहा गुलाबी और सिल्वर लहंगा पहने हुए दिखाई दी थी, जबकि रोहनप्रीत एक सफेद सूट पहने हुए थे। उन्होंने एक दूसरे को अंगूठियां  पहनाई और डांस फ्लोर पर धमाकेदार डांस किया।

एक वीडियो में, नेहा और रोहनप्रीत एक विस्तृत मंच के अलग-अलग छोरों पर दिखाई देते हैं, जिसमें डांसर्स उनके आस-पास सफेद कपड़े पहने खड़े हैं। फिर इस जोड़े को एक साथ डांस करते हुए देखा गया। एक अन्य वीडियो में रोहनप्रीत को घुटने पर दिखाया गया है क्योंकि वह नेहा को अंगूठी पहना रहे हैं। वह फिर उठकर उन्हें गले लगा लेते है। शादी में शिरकत करने वाली नेहा और रोहन के कुछ दोस्तों में उर्वशी ढोलकिया, बानी संधू और जस्सी लोहका शामिल हैं।

नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है। सभी फंक्शन के लिए, उन्होंने अपने आउटफिट के रंग को एक जैसा ही रखा था। हल्दी पर, युगल ने पीले कपड़े पहने और मेहंदी पर उन्होंने चमकदार हरे रंग की पोशाक पहनी।