Divij Sharan and Ankita Raina bow out Australian Open doubles with respective partners

दिविज और स्लोवाकिया के इगोर जेलेने की जोड़ी को जर्मनी के यानिक हांफमैन और केविन के ने पहले दौर में 6 . 1, 6 . 4 से हराया।

    Loading

    मेलबर्न. भारत के दिविज शरण (Divij Sharan) और अंकिता रैना (Ankita Raina) आस्ट्रेलियाई ओपन (Australian Open) पुरूष और महिला युगल के पहले दौर में सीधे सेटों में मिली हार के बाद बाहर हो गए। किसी ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने वाली तीसरी भारतीय महिला अंकिता और रोमानिया की मिहाइला बुजारनेकू की जोड़ी वाइल्ड कार्डधारी ओलिविया गाडेकी और बेलिंडा वुलकॉक से एक घंटे 17 मिनटमें 3 . 6, 0 . 6 से हार गई।

    पुरूष युगल वर्ग में भी भारत की चुनौती समाप्त हो गई जब दिविज और स्लोवाकिया के इगोर जेलेने की जोड़ी को जर्मनी के यानिक हांफमैन और केविन के ने पहले दौर में 6 . 1, 6 . 4 से हराया। युगल वर्ग में भारत के रोहन बोपन्ना और जापान के बेन मैकलाचलान को भी पहले दौर में पराजय का सामना करन पड़ा जिन्हें कोरियाई वाइल्ड कार्डधारी जि युंग नाम और मिन क्यु सोंग ने 6 . 4, 7 . 6 से मात दी।

    बोपन्ना मिश्रित युगल में चीन की यिंगियिंग दुआन के साथ खेलेंगे जिनका पहले दौर में सामना अमेरिका की बेथानी माटके सैंड्स और ब्रिटेन के जैमी मर्रे की जोड़ी से होगा। (एजेंसी)