murder
File Pic (Representative Image)

    Loading

    चांदूर रेल्वे. बेटी के विवाह के लिए मंडप डालने हेतु केबल लगाने जैसी मामूली सी बात को लेकर भावी वधू के पिता की हत्या करने की घटना शुक्रवार को हुई. यह घटना खड़कपुरा में घटी. आरोपी राजू गोविंद मोहतुरे को पुलिस ने अरेस्ट किया है. मृतक सुखदेव मारोती लुटे है. आरोपी ने लोहे एंगल से हमला कर लुटे की निर्ममता से हत्या कर दी. मृतक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मोहतुरे को अरेस्ट किया गया है.

    लोहे के एंगल से हमला 

    आरोपी राजू व मृतक सुखदेव लुटे के पड़ोस में रहता है. आने वाली रामनवमी को लुटे की पुत्री की शादी रहने के कारण लुटे ने घर के सामने पंडाल डालने के लिए केबल डाला. इसी बात को लेकर आरोपी ने शुक्रवार की सुबह लुटे के घर पर जाकर गाली-गलौज की. इस बिच दोनों में हाथापाई हुई. राजू मोहतुरे ने गुस्से में आकर घर से लाये लोहे के एंगल से सुखदेव लुटे के सिर पर वार कर दिया.

    बेटी के विवाह की तैयारियां जारी

    प्रहार इतना जोरदार था की लुटे लहुलुहान होकर गिर गया. पडोसी के मदत से आटो में डालकर सुखदेव लुटे को ग्रामीण रुग्णालय में ले जाया गया. जहां लुटे को डाक्टर ने मृत घोषित किया. दिया इस घटना की जानकारी थानेदार मेहते को मिलते ही अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर दाखिल हुए तथा आरोपी राजू मोहतुरे को अरेस्ट किया. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.