cricket
File Photo

    Loading

    कोलकाता: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ 3rd T20 Match) के बीच का आज यानी 21 नवंबर को टी20 सीरीज (T20 Series) का आखिरी मैच खेला जाएगा। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स (Eden Gardens of Kolkata) में होगा। भारत के पास इस मैच में कीवी टीम को क्लीन स्वीप करने का अच्छा मौका है। अगर भारत इस मैच में जीत दर्ज करता है तो यह दूसरा टी20 सीरीज होगा, जिसमें भारत ने अजय बढ़त के साथ सीरीज जीतने में कामयाब हो पाएगी। 

    भारत और न्यूज़ीलैंड का यह मैच ईडन गार्डन्स पर शाम 7 बजे जाएगा, जबकि टॉस 6:30 बजे होगा। फ़िलहाल भारतीय टीम 2-0 के साथ आगे चल रही है। ऐसे में आज के मैच में न्यूजीलैंड चाहेगी कि वह आखिरी मैच ज़रूर अपने नाम करें। तो चलिए आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि आप यह मैच कैसे और कहां देख सकते हैं। 

    कैसे देखें ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?

    भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाला सीरीज का आखिरी टी20 मैच दर्शक ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar पर देख सकते हैं। इस लिए आपको इस लिंक https://www.hotstar.com/in पर क्लिक करना होगा।     

    लाइव स्कोर के लिए 

    वहीं मैच का लाइव स्कोर और अपडेट देखने के लिए आप हमारे वेबसाइट के https://www.enavabharat.com/ इस लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं।  

    कहां देखें मैच का लाइव टेलीकास्ट?

    भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।