मुकूटबन पुलिस की रेती तस्करों पर कार्रवाई

    Loading

    • ट्रैक्टर व ट्रॉली समेत कूल 7 लाख 6 हजार  रूपये का माल जब्त 

    झरी/मुकूटबन.  तहसील के ग्राम नरेड के जीप स्कूल के सामने विना रायल्टी से रेती तस्करी करनेवाले ट्रेक्टर पर मंगलवार की रात को मुकूटबन पुलिस ने कार्रवाई कर  ट्रैक्टर व ट्राली समेत कूल माल 7 लाख 6 हजार रूपये का माल जब्त कर पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार , मुकुटबन पुलिस थाना के थानेदार अजीत जाधव को शाम को अपने सुचनास्त्रोतो से जानकारी मिली की नेरड के जिला परिषद सामने वणी से मुकूटबन रोड से रेत तस्कारी होनेवाली है.  तब पुलिस थानेदार ने पुलिस कर्मचारी दिलीप जाधव, संजय खांडेकर, मंगेश सलाम, पुरुषोत्तम घोडाम  को दी.  पुलिस ने तत्काल रूप से ग्राम नेरड के जिला  परिषद स्कूल सामने वणी से मुकूटबन रोड पर रेत ढुलाई करनेवाले ट्रॅक्टर को रोकर ट्रॅक्टर चेचीस नं. डब्लूझेडटीबी 45922907777 व इंजीन नं. 43.3009 एसझेडबी 04997 बिना नंबर की ट्रॉली  के माल की जांच की तब ट्रॉली में 1 ब्रास रेत दिखाई दी.

    टैक्टर चालक चंडकापूर निवासी  प्रविण नारायण काले (26) व पुरड निवासी रुपेश नथ्थुजी खारकर (34) दोनो को रेत के बारे में पुछताछ की.  तब उसने के पास कोई भी रेत ढूलाई के दस्तावेज नही था.  तब पुलिस ने पंचनामा  कर कार्रवाई कर  ट्रैक्टर व ट्रॉली  समेत 7 लाख रूपये व 1 ब्रास रेती ६ हजार रूपये  ऐसा कूल  7 लाख 6 हजार रूपये का माल जब्त किया. 

    पुलिस ने दोनो के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.  यह कार्रवाई  थानेदार अजीत जाधव के मार्गदर्शन में दिलीप जाधव, संजय खांडेकर, मंगेश सलाम ने की.