BJP MP Slaps Wrestler Video : BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh got angry on stage, slapped the wrestler, watch viral video

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती संघ (Indian Wrestling Federation) के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) एक प्रतियोगिता (Competition) के दौरान मंच पर ही अपना आपा खो बैठे। बृजभूषण शरण सिंह ने गुस्से में मंच (Stage) पर ही एक युवक को थप्पड़ मार दिए। इस घटना का वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, बृजभूषण शरण सिंह एक लाल रंग की टी-शर्ट पहने शख्स को एक के बाद एक दो थप्पड़ मारते हैं। इसके बाद वह उसे और मारना चाहते हैं लेकिन इस बीच मंच पर मौजूद कुछ लोग उन्हें रोक लेते हैं और युवक को वहां से हटा देते हैं।   

    एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना झारखंड की राजधानी रांची के शहीद गणपत राय इंडोर स्टेडियम में हुई। दरअसल अंडर-15 नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप के पहले दिन सांसद बृजभूषण शरण सिंह वहां पहुंचे थे और मंच पर मौजूद थे। तभी अचानक किसी बात को लेकर उन्हें गुस्सा आ गया और वे अपना आपा खो बैठे। इसके बाद जो भी कुछ हुआ वह कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

    बताया जा रहा है कि, जिस शख्स को सांसद ने थप्पड़ मारे वह एक एक युवा पहलवान था। वह प्रतियोगिता में खेलने की जिद कर रहा था। उसकी उम्र की वजह से उसे खेलने से मना किया गया था।