File Photo
File Photo

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) न्यू ईयर विकेशन (Vacation) मनाने के बाद अब मुंबई (Mumbai) वापस लौट आए है। खबर है कि दोनों एक दसरे को डेट कर रहे है।  जिसके चलते दोनों एक साथ ही विकेशन पर गए थे। इस बात का अनुमान अनन्या के ऑफिसियल इंस्टाग्राम पेज से लगाया जा सकता है। जहां उन्होंने अपनी विकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिन्हें देख ये साफ जाहिर होता है की दोनों एक साथ विकेशन पर गए थे। 

    बीती रात अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बात करे इनके लुक की तो दोनों ही स्टार कैजुअल गर्म कपड़ों में नजर आए। अनन्या व्हाइट क्रॉप टॉप और जींस बूट्स के साथ पेयर्ड थी, वहीं ईशान ब्राउन टी-शर्ट, व्हाइट पैंट और ब्लैट जैकेट में नजर आए। साथ ही उन्होंने सन ग्लास भी लगाया हुआ था। दोनों ही स्टार फेस मास्क लगाए हुए थे। 

    कैसे हुई दोनों की दोस्ती

    अनन्या पांडे और ईशान खट्टर फिल्म ‘खाली-पीली’ की शूटिंग के दौरान मिले और वहीं दोनों अच्छे दोस्त बन गए, और आए दिन एक दूसरे को डेट करने के चलते सुर्खियों में बने रहते है। 

    अनन्या और ईशान की आने वाली फिल्में 

    जल्द ही अनन्या पांडे फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में अनन्या के साथ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा भी लीड रोल में दिखेंगे। इसके अलावा अनन्या फिल्म ‘गहराइयां’ में भी नजर आने वाली है। जिसके निर्देशक शकुन बत्रा है और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी जैसे बड़े स्टार्स भी नजर आएंगे। वहीं बात करें ईशान खट्टर की तो वह जल्द ही फिल्म ‘फ़ोन भूत’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में ईशान के साथ कटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी।