Maharashtra

    Loading

    नागपुर. शादी करने से इनकार करने पर बौखलाई प्रेमिका ने अपने ब्वॉयफ्रेंड पर चाकू से हमला कर जान से मारने का प्रयास किया. यह सनसनीखेज वारदात वाड़ी थाना क्षेत्र में हुई. प्रेमियों द्वारा प्रेमिकाओं पर हमले किए जाने की वारदातें तो शहर में पहले होती रही है लेकिन प्रेमिका द्वारा जानलेवा हमला करने की यह पहली वारदात सामने आई है.

    जख्मी उमरेड निवासी अक्षय कृष्णा ढोके (28) बताया गया. पुलिस ने अक्षय के भाई नंदप्रकाश की शिकायत पर पूजा (28) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. अक्षय वाड़ी के एक कारखाने में काम करता है. दत्तवाड़ी परिसर में उसने कमरा किराए पर लिया था और अपने दोस्त के साथ रहता था. पूजा कपड़े की दूकान में काम करती है. पिछले 1 वर्ष से दोनों के बीच प्रेम संबंध थे. पूजा का अक्षय के रूम पर आना-जाना था. बताया जाता है कि कुछ दिन पहले पूजा ने अक्षय पर विवाह के लिए दबाव डाला.

    अक्षय ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया. इस वजह से दोनों के बीच विवाद हो गया. पूजा उसपर अपना फायदा उठाने का आरोप लगा रही थी. शादी के लिए दबाव बना रही थी. इस वजह से दोनों के बीच कई बार फोन पर भी लड़ाई हुई. अक्षय ने बचने के लिए पूजा का नंबर ही ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया. इस वजह से पूजा बौखलाई हुई थी.

    सोमवार की रात 10 बजे के दौरान वह चाकू लेकर अक्षय के रूम पर गई. दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. इसी बीच पूजा ने अक्षय पर चाकू से वार कर मौत के घाट उतारने का प्रयास किया. अक्षय ने अपने दोस्त को घटना की जानकारी दी. दोस्त ने पुलिस को सूचना दी और अक्षय को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पूजा को हिरासत में ले लिया है.