कांग्रेस के पूर्व एमएलसी संजय दत्त समेत चार लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

    Loading

    कल्याण : डोंबिवली (Dombivli) के मानपाड़ा (Manpada) पुलिस स्टेशन (Police Station) में कांग्रेस (Congress) के पूर्व एमएलसी (MLC) संजय दत्त (Sanjay Dutt) सहित चार लोगों पर मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है। घटना टाटा पावर हाउस के पास पिसवली की है। भारत गैस एजेंसी से काम छोड़ने की खुन्नस में पहले सजंय दत्त द्वारा धमकी दिया जाना और उसके बाद रात में दीपक निकालजे नामक व्यक्ति के घर में घुसकर लोहे की रॉड से पिटाई करने का मामला सामने आया है।

     घायल युवक दीपक की शिकायत पर मानपाड़ा पुलिस ने कांग्रेसी नेता संजय दत्त सहित चार लोगों के खिलाफ धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि दत्त की एजेंसी में काम करने वाला दीपक निकालजे नामक व्यक्ति 15 दिन पहले काम छोड़ दिया था। एजेंसी के लोगों को संदेह है कि काम छोड़ने के बाद दीपक अन्य कर्मचारियों को भड़का रहा था। इसी खुन्नस में रविवार की रात उसके घर में घुसकर गुंडों ने पिटाई की।

    मारपीट की इस घटना में दीपक बुरी तरह घायल हो चुका है जिसका कल्याण के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि गैस एजेंसी में काम करने वाले कई कामगारों के साथ इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है लेकिन एजेंसी के मालिक का कांग्रेसी नेता और पूर्व  एमएलसी होने के कारण मामले को दबा दिया जाता है।