सिराथू में नहीं है प्रचार की जरूरत, जनता तय कर चुकी है केशव प्रसाद को है जिताना: अमित शाह

    Loading

    कौशांबी: गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कौशांबी (Kaushambi) जनपद के सिराथू (Sirathu) में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में जमकर उत्साह देखने को मिला। सिराथू की भूमि पर शीतला माता को प्रणाम कर अमित शाह ने अपनी बात की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम होता कि सिराथू में इतनी बड़ी सभा होने वाली है तो मैं आता ही नहीं। यहां प्रचार की जरूरत ही नहीं है, यहां तो जनता तय करके बैठी है कि केशव प्रसाद (Keshav Prasad) को ही जिताना है। 2013 से मेरा और केशव प्रसाद का भाई का रिश्ता है। 2013 में पिछड़ा समाज की आवाज बनने वाला कोई था तो केशव प्रसाद मौर्य ही था। 

    अमित शाह ने कहा कि जब मुझे राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया तो केशव प्रसाद को प्रदेश का अध्यक्ष बनाया गया। केशव प्रसाद के प्रदेश अध्यक्ष रहते ही बीजेपी ने 300 से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाई। इस बार के चुनाव में हम सभी को बाउंड्री लगानी है। चार चरण के चुनाव समाप्त हो गए हैं सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। 300 से ज्यादा सीटों के साथ फिर से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। सामने जो सपा और बसपा है वह परिवारवादी और जातिवादी पार्टी है। यह पार्टियां तुष्टीकरण करने वाली हैं। 

    योगी आदित्यनाथ ने माफियाओं को भेजा जेल

    अमित शाह ने कहा कि इनके शासन ने में बाहुबलियों का शासन था। आज अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और आजम खां कहा हैं। अगर आप लोगों ने गलती से भी साइकिल की सवारी की तो यह लोग जेल पर नहीं बेल पर बाहर रहेंगे। बीजेपी की सरकार और सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुन-चुन कर माफियाओं को जेल के पीछे भेजा। 2000 करोड़ की भूमि को खाली करवाकर लोगों के लिए मकान बनाया। 

    अखिलेश यादव को एक लेंस से एक जाति और दूसरे लेंस से एक धर्म है दिखता

    विपक्ष पर हमलावर होते हुए अमित शाह बोले कि अखिलेश यादव मेरी तरह के चश्मा पहनते हैं, लेकिन उनके ग्लास अलग हैं। वह वैज्ञानिक ग्लास पहनते हैं। एक कांच में से उनको एक ही जाति दिखाई देती है, जिसमें न मैं हूं न आप हो। इसी के साथ दूसरे कांच से एक धर्म दिखाई पड़ता है जिसमें न मैं हूं न आप हो। गरीब, आदिवासी के कल्याण का यज्ञ अगर किसी ने चालू किया तो वह हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने किया। उत्तर प्रदेश के पिछड़ा समाज के लिए मुफ्त गैस का सिलेंडर देने का काम भाजपा के नेता व प्रधानमंत्री ने किया। 

    समाजवादी पार्टी संपत्ति इकट्ठा करती है

    अमित शाह ने कहा कि सिराथू वाले बताएं आपके घर में कभी बिजली रानी 24 घंटे आती थी, लेकिन आज के समय में आ रही है। कमल फूल की सरकार बनाइए हमने 1 करोड़ 41 लाख लोगों के घरों में मुफ्त बिजली का कनेक्शन पहुंचाया। जब कोरोना का टीका खोजा गया तो मोदी जी वैज्ञानिकों का अभिनंदन कर रहे थे। अखिलेश बाबू ने ट्वीट किया कि ये मोदी टीका है मत लगाना। फिर 10 दिन में डरकर रात के अंधेरे में खुद टीका लगवा लिया। आप अखिलेश जी का नहीं मानते और अगर उनका मानते तो तीसरी लहर में सुरक्षित न होते। पूरे देश में 80 करोड़ और यूपी में 15 करोड़ लोगों को दो साल तक प्रति व्यक्ति पांच किलो अनाज प्रतिमाह मुफ्त में देने का काम नरेंद्र मोदी ने किया है। यह बीजेपी ही है जो गरीबों का काम कर सकती है। समाजवादी पार्टी संपत्ति इकट्ठा करती है और परिजनों को पद पर बैठाती है। 

    SP में एस का मतलब संपत्ति और पी का मतलब परिवार

    अमित शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी में एस का मतलब संपत्ति और पी का मतलब परिवार। अखिलेश यादव को इत्र बहुत पसंद है अभी कुछ दिन पहले कानपुर में रेड हुई। एक समाजवादी इत्र वाले के पास से ढेरों नोटों की गड्डी मिली है। अखिलेश जी तिलमिला गए कहने लगे की मोदी जी आप रेड क्यों करते हो। अखिलेश बाबू, आपका इस इत्र वाले से आखिर रिश्ता क्या है? अखिलेश जी, अगर टैक्स नहीं भरा हो तो रेड तो होगी ही। अगर सपा आई तो संपत्ति इकट्ठा करने का काम करेगी और बीजेपी आई तो जन कल्याण का काम करेगी। अखिलेश यादव ने अपने परिवार के 45 लोगों को अलग-अलग पदों पर बैठाया और उत्तर प्रदेश की जनता को सिर्फ घपले और गड्ढे दिए।

    सरकार के कार्यों का किया बखान

    उपलब्धियों का बखान करते हुए अमित शाह ने कहा कि सपा सरकार में मालूम ही नहीं पड़ता था कि सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढे में सड़क। लेकिन केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में यूपी में ऐसी सड़कें बनी है कि आपको अहसास ही नहीं होगा। अगर आपको नींद भी आ जाएगी तो बड़े आराम से यात्रा करते रहेंगे। उत्तर प्रदेश में कुंभ हुआ तो मैं डरते-डरते आया कि डुबकी तो लगा लूंगा, लेकिन आचमन कैसे करूंगा, लेकिन जब आकर देखा तो पाया की गंगा के पानी को शुद्ध करने का काम बीजेपी ने किया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 5 इंटरनेशनल एयरपोर्ट, 5 एक्सप्रेस-वे, 17000 किमी नई रोड़, 10 शहरों को मेट्रो देने का काम किया है। 5 लाख करोड़ के इंवेस्टमेंट लाए। केशव भाई ने 7 हजार किलोमीटर की सड़क बनाकर हर गांव को जोड़ने का काम किया। शिक्षा के क्षेत्र में 10 नई इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी, 51 नए कॉलेज बनाए। 26 पॉलिटेक्निक कॉलेज और 76 नर्सिंग कालेज खोलने का काम बीजेपी ने किया। बीजेपी सरकार ने 42 लाख गरीबों को घर, 2.61 करोड़ घरों में शौचालय और 1.67 करोड़ घरों में मुफ्त गैस कनेक्शन देकर गरीब महिलाओं के सम्मान और स्वास्थ्य की चिंता की।

    केशव पर 400 सीटों पर प्रचार का जिम्मा

    अमित शाह ने केशव को 400 सीटों पर प्रचार के लिए बीजेपी के अध्यक्ष ने भेजा है। केशव गरीब और वंचित लोगों के लिए दिलों की धड़कन है। हो सकता केशव आपके गांव में न पहुंच पाए हो, लेकिन मैं आया हूं। आप तय कर लीजिए की केशव को प्रचंड बहुमत से जिताना है।  वह बीजेपी ही है जो देश को सलामत रख सकती है। मोदी जी 370 हटाने का बिल लेकर आए तो अखिलेश सामने खड़े हो गए। उन्होंने कहा कि धारा 370 हटाने पर खून की नदियां बहेंगी। अखिलेश जी आप किसे डराते हो हम डरने वाले नहीं है। धारा 370 हटी और किसी ने कंकर चलाने की भी हिम्मत नहीं किए। आतंकवादी पहले जवानों के सिर काटकर ले जाते थे औऱ मनमोहन सिंह के मुंह से उफ तक नहीं निकलता था,लेकिन मोदी जी के आने के बाद से वह बंद है। मोदी जी ने दुनिया को संदेश दिया है कि हमारे देश की सीमा और सेना को कोई आंख उठाकर नहीं देख सकता। वरना सिर को धड़ से अलग कर दिया जाएगा। 

    अखिलेश बाबू नहीं गलेगी आपकी दाल

    हमारे साथ अपना दल औऱ निषाद पार्टी भी है। यूपी की राजनीति में अपना दल, निषाद पार्टी और बीजेपी इकट्ठा हो तो कोई भी उसे नहीं हरा सकता। ये विपक्ष वाले बहुत अफवाह उड़ाते हैं कि अपना दल और बीजेपी अलग होंगे। मैं यहां कहकर जाता हूं कि आपकी दाल नहीं गलेगी अखिलेश बाबू, अनेक चुनाव हम दोनों दलों को साथ मिलकर लड़ने हैं। एनडीए की बैठक में सभी दलों के नेताओं को प्रधानमंत्री मोदी जी ने पूछा था कि क्या किया जाना है। तब अनुप्रिया पटेल जी ने कहा कि नीट परीक्षा में पिछड़े समाज को आरक्षण नहीं है। 7 ही दिन में प्रधानमंत्री मोदी जी ने नीट की परीक्षा में आरक्षण देकर बच्चों के डॉक्टर बनने की राह आसान की।