Ajay Devgan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक पान मसाला (Pan Masala) के विज्ञापन (Advertisement) को लेकर फैंस के घेरे में आ गए थे। वो अपने इस विज्ञापन के लिए प्रशंसकों द्वारा काफी ट्रोल किए गए। अंत में अभिनेता ने अपनी इस गलती को मानते हुए अपने फैंस से इन्स्टाग्राम पर एक नोट लिखकर माफी मांग ली है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि अब वो ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे। इस मामले में अब अजय देवगन का एक बड़ा बयान सामने आया है। अभिनेता ने एक पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि किसी भी प्रोडक्ट का विज्ञापन करना किसी का निजी मामला होता है। ये लोगों के ऊपर है कि उन्हें किस समान को यूज करना है किसे नहीं उन्होंने आगे कहा कि जो प्रोडक्ट नुकसान पहुंचाने वाले है। उन्हें मार्केट में आना ही नहीं चाहिए। 

    गौरतलब है कि पान मसाला विज्ञापनों में अक्षय कुमार के साथ-साथ अजय देवगन और शाहरूख खान का भी नाम है। पान मसाला का विज्ञापन करते ही फैंस ने अक्षय कुमार को घेरे में लिया और उन्हें ट्रोल करने लगे। जिसपर अक्षय कुमार ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस से माफी मांग ली है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

     अगर हम बात करें इनके वर्कफ्रंट कि तो अक्षय कुमार जल्द अपनी अभिनीत आगामी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में अपने मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। वो इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘सेल्फी’ में भी अपनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसके बाद अभिनेता ने अपनी पूरी टीम के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया। वहीं अजय देवगन बहुत जल्द अपने अभिनीत फिल्म ‘रनवे 34’ में अपनी भूमिका निभाते दिखाई देंगे। ये फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और रकुल प्रीत सिंह अपने किरदार में दिखाई देंगी।