Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पिंपरी: एक ट्रैवल्स व्यवसायी (Travels Businessman) को फिरौती (Ransom) के लिए जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला पिंपरी-चिंचवड शहर (Pimpri-Chinchwad City) में सामने आया है। इसमें बदमाश ने व्यवसायी को यह कहकर धमकाया कि अगर हर माह हफ्ता नहीं दिया तो उसके ट्रैवल्स (Travels ) की एक भी गाड़ी जाने नहीं दी जाएगी। इस बारे में पुलिस ने अनुप लांबट नामक बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उसके खिलाफ राजू विलास बिराजदार (50) ने चिखली थाना में शिकायत दर्ज कराई है। 

    पुलिस के मुताबिक, वादी ट्रैवल बुकिंग के धंधे में है। अप्रैल 2022 में, जब वादी और उसका बेटा कृष्णा नगर भाजी मंडई चौक पर एक चाय की दुकान पर रुके थे, तब आरोपी ने वादी के बेटे को फोन किया और उनके साथ गाली-गलौज की और धमकी देते हुए उन्हें बुलावा भेजा। हर माह हफ्ता नहीं देने पर ट्रैवल्स की एक भी गाड़ी यहां से गुजरने न देने और जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने वादी के बेटे को एक तरफ ले जाकर उसकी कमर हाथ लगाकर धमकाया कि ‘मेरे पास पिस्टल है। हफ्ता नहीं देने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। 

     चिखली पुलिस कर रही मामले की जांच

    बाद में 15 मई को जब वादी कृष्णा नगर चौक चिखली में एक ट्रैवल एजेंसी पर था, तब आरोपी वहां आ गया। ‘मुझे हफ्ते में भुगतान करना होगा। नहीं तो मैं तुम्हें मार डालूंगा,’ यह कहकर उन्हें धमकाया। इससे पहले आरोपी ने वादी के बेटे को धमकाया और वादी ने पांच हजार रुपए की फिरौती वसूली।  चिखली पुलिस जांच कर रही है।