PIC: iQoo India
PIC: iQoo India

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईक्यू (iQOO) आज यानी 31 मई को अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन iQOO Neo 6 5G होगा, जिसकी लॉन्चिंग आज दोपहर 12 बजे होगी। iQOO Neo 6 की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon से की जाएगी। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 870 5G का प्रोसेसर मौजूद होगा। इस स्मार्टफोन को #PowerToWin हैशटैग के साथ पेश किया जाएगा। 

    Specifications

    iQOO Neo 6 स्मार्टफोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन के फीचर्स को देखें तो, iQOO Neo 6 5G स्मार्टफोन में 6.62 इंच एमोलेड डिस्प्ले सपोर्ट दिया गया है, जिसका 120Hz रिफ्रेश रेट है। फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में 12GB रैम और 256GB UFS 3।1 इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट भी दिया जाएगा। 

    Battery And Camera 

    iQOO Neo 6 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन को एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। iQOO Neo 6 5G स्मार्टफोन में कैमरे के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका मेन कैमरा 64MP का का होगा, जबकि 12MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का पोर्ट्रेट सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP सेंसर सपोर्ट है।

    Price 

    iQOO Neo 6 स्मार्टफोन को मिड-बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा। जिसकी कीमत 30,000 से 35,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। हालांकि, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है कि, इस स्मार्टफोन को भारत में किस प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जाएगा।