Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से शानदार प्रदर्शन करने टिम डेविड (Tim David) अब इंग्लिश क्रिकेट में अपना जलवा दिखा रहे हैं। वह विटेलिटी टी20 ब्लास्ट (Vitality T20 Blast) में वोरसेस्टरशायर के खिलाफ तूफानी पारी खेल अपना ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। लंकाशायर के लिए खेलने उतरे डेविड ने महज 25 गेंदों में 60 रन बना डाले, इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 4 छक्के जड़े। डेविड के इस पारी की बदौलत लंकाशायर 12 रनों से मैच जीतने में कामयाब रही। 

    हालांकि, इस मैच में टिम डेविड के साथ कुछ ऐसा भी हुआ, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। दरअसल, जब टिम डेविड फील्डिंग कर रहे थे, तो एक चौका रोकने के चक्कर में उनकी पैंट उतर गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vitality Blast (@vitalityblast)

    बता दें कि, विटेलिटी टी20 ब्लास्ट में पंजाब किंग्स (PBKS) के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन भी टिम डेविड की टीम में हैं। इस मुकाबले में लियाम ने 21 गेंदों में 26 रन बनाए थे। सोशल मीडिया पर टिम डेविड के इस वीडियो को देखकर लोग काफी मज़ेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही इसे काफी लाइक भी मिल रहे हैं। 

    बता दें कि, डेविड डेविड ऑस्ट्रेलियाई मूल के खिलाड़ी हैं और वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सिंगापुर का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। डेविड ने 158 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 14 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 558 रन बनाए, जबकि आईपीएल 2022 में उनका जलवा रहा। आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में टिम डेविड को मुंबई इंडियंस ने 8।25 करोड़ रुपये में खरीदा था। मुंबई से पहले डेविड रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का हिस्सा थे।