PhotoCredit  ANI
PhotoCredit ANI

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार कीसी भी पल गिरने के आसार के बीच में शिवसेना नेत्री की व्यंगात्मक पोस्टर सामने आई है। जिसमें शिवसेना की नगरसेविका बीजेपी पर ब्यंग कसा है। शिवसेना सांसद संजय राउत की तस्वीर के साथ नगरसेविका दीपमाला बढ़े ने लिखा है कि, तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है। महाराष्ट्र संकट के बीच शुरू हुआ बीजेपी पर यह ‘पोस्टर वॉर’ एक प्रसिद्ध कहावत खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे पर सटीक बैठ रहा है।

    आपको बता दें कि, महाविकास अघाड़ी और बीजेपी के बीच हाल ही में हुए विधानपरिषद चुनाव (MLC Election) के परिणाम आते ही उद्धव सरकार के तख्तापलट के आसार तेज हो गएं हैं।शिवसेना (Shivsena) के कद्दावर और वरिष्ठ नेता और मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) अब बागी बन चुके हैं। उन्हें पार्टी से बर्खास्त भी किया गया है। महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में भूचाल आ गया है। शिंदे के दावों के मुताबिक करीब 40 से 50 विधायकों का समूह उनके साथ हैं। एकनाथ शिंदे सभी विधायकों को साथ लेकर गुजरात से गुवाहाटी तक के होटलों में विधायकों को लेकर डटे हुए हैं। महा विकास अघाड़ी लगातार अपने-अपने पार्टियों में मंथन कर जैसे-तैसे तख्तापलट होने से बचने का प्रयास कर रही है।

    गौरतलब है कि, हाल ही में शिवसेना नेता संजय राऊत ने बीजेपी के पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस पर निशाना साधते हुए कहा था, तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, हमारी बादशाही तो खानदानी है। उनके उसी व्यक्तव्य को शिवसेना के छोटे नेता अब पोस्टर के जरिए अपनी भड़ास निकालते दिखाई दे रहें हैं।