File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix जल्द अपनी नई सीरीज भारत (India) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी की यह आगामी सीरीज Infinix Note 12 5G series है। जिसकी लॉन्चिंग डेट का ऐलान हो चुका है। Infinix ने अपने भारत के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि यह नई सीरीज को 8 जुलाई को फ्लिपकार्ट (FlipKart) पर लॉन्च किया जाएगा। साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी है। 

    इनफिनिक्स अपनी आगामी Note 12 5G series के तहत 2 नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। जिनके नाम Infinix Note 12 5G और Infinix Note 12 Pro 5G हो सकते हैं। इस सीरीज के स्मार्टफोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

    Infinix कंपनी द्वारा शेयर किए गए फोटोज से साफ पता चलता है कि इस सीरीज में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। कंपनी ने इसके साथ यह भी बताया है कि इस सीरीज में 108 MP का कैमरा मौजूद रहेगा। कंपनी ने दावा किया है कि, यह कैमरा सुपर नाईट होगा। हालाँकि दोनों मॉडल में से किसी एक या दोनों में 108 MP का कैमरा लगा होगा या नहीं फ़िलहाल यह साफ़ नहीं है। 

    Infinix Note 12 5G series में 6.7 इंच की स्क्रीन पर Full HD + डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें AMOLED डिस्प्ले का फीचर मौजूद रहेगा। इस सीरीज के फोन waterdrop notch पैनल के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन 5G होंगे।