PIC: Temjen Imna Along/Facebook
PIC: Temjen Imna Along/Facebook

    Loading

    नई दिल्ली: नागालैंड के मंत्री (Nagaland Minister) का एक ट्वीट तेज़ी से वायरल हो रहा है। उनका यह ट्वीट ने पत्नी को लेकर है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, उन्हें अभी भी मैं पत्नी का इंतज़ार कर रहा हूं। उनकी पोस्ट देखकर लोग उन्हें काफी क्यूट बता रहे हैं। उनके इस ट्वीट पर मैट्रिमोनी ऐप शादी डॉट कॉम के फाउंडर ने भी रिएक्ट किया है, जिस पर मंत्री ने मजेदार जवाब भी दिया है। 

    हम बात कर रहे हैं नागालैंड के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री और नगालैंड बीजेपी इकाई के अध्यक्ष तेमजेन इमना अलांग (Nagaland Minister Temjen Imna Along) की। जिन्होंने गूगल सर्च रिकमेंडेशन का एक स्क्रिनशॉट शेयर किया। उन्होंने गूगल सर्च बॉक्स में अपने नाम के पहले 5 लेटर टाइप किए। जिसके बाद गूगल की तरफ से उनसे जुड़े कंटेंट की लिस्ट सामने आ गई। 

    इस लिस्ट में पहले नंबर पर मंत्री Temjen Imna Along का नाम आता है। दूसरे पर Temjen Imna Along Twitter, तीसरे पर Temjen Imna Along age और चौथे पर Temjen Imna Along wife दिखता है। इसी वाइफ के सर्च रिकमेंडेशन को लेकर ही मंत्री ने ट्वीट किया और लिखा- अयाली, गूगल सर्च मुझे एक्साइट करता है। मैं अब भी उनकी (पत्नी की) तलाश में हूं। 

    तेमजेन इमना अलांग का यह ट्वीट वायरल हो गया, जिसके बाद से ही लोग कई तरह के मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही नगालैंड के मंत्री तेमजेन के इस पोस्ट पर मैट्रिमोनी ऐप शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने कमेंट किया है। जिसका उन्होंने मज़ेदार जवाब भी दिया है। 

    मैट्रिमोनी ऐप शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने लिखा- कुछ करना पड़ेगा शादी डॉट कॉम। मंत्री ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- भाई फिलहाल हम बिंदास है। सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रहा हूं। इस समय Temjen Imna Along का ट्वीट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।