‘भोला’ के सेट पर एक्ट्रेस तब्बू को लगी चोट, हैदराबाद में कर रही थी शूटिंग

    Loading

    मुंबई: फिल्म अभिनेत्री तब्बू (Tabu) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) के सेट पर घायल हो गई है। फिल्म की शूटिंग इस समय  हैदराबाद में चल रही है। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म में तब्बू अहम किरदार में दिखाई देंगी। तब्बू ने फिल्म में एक निडर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। ‘भोला’ में अदाकारा हाई-ऑक्टेन एक्शन करती भी नजर आएंगी। इस स्टंट सीन की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। 

    बुधवार को एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान तब्बू के साथ यह दुर्घटना हुई है। सूत्रों के मुताबिक, तब्बू घने जंगल में ट्रक चला रही थी। ट्रक का पीछा बाइक पर सवार कुछ गुंडे कर रहे थे। एक ही टेक में तेज रफ्तार से दौड़ रही एक बाइक ने ट्रक को टक्कर मार दी। दुर्घटना के कारण कांच का एक टुकड़ा उड़ा और तब्बू को उसकी दाहिनी आंख के ऊपर गिर गया। जिस कारण दाहिनी आंख के खून बहने लगा। सौभाग्य से, घाव उसके माथे पर दाहिनी भौं के ऊपर था।

    बता दें, ‘भोला’ अजय (Ajay Devgn) की चौथी डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट है। आखिरी वाला हाईवे 34 था। फिल्म श्रीधर दुबे और संदीप केवलानी द्वारा लिखी गई है, जबकि संवाद आमिल कीन खान द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म एक कैदी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से बाहर आने के बाद अपनी बेटी से मिलना चाहता है, लेकिन उसकी योजना एक सुनियोजित ड्रग भंडाफोड़ से बाधित होती है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, अमित पांडे, शरद केलकर और विनीत कुमार भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म अगले साल 30 मार्च को पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म तमिल स्टार कार्थी की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है।