Now Rajasthan will have 'the beginning of a new era' Sachin Pilot's poster put up in street towns in the state
Photo - Ani

    Loading

    राजस्थान : राजस्थान (Rajasthan) में रविवार को आधी रात तक मुख्यमंत्री पद को लेकर जबरदस्त सियासी ड्रामा देखने को मिला। मुख्यमंत्री के पद पर किसको बिठाया जाए अभी तक इस बात को लेकर सियासत जोरों पर है। तो वहीं मुख्यमंत्री (पद के लिए सचिन पायलट का नाम इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है। सचिन पायलट (Sachin Pilot) के समर्थक पूरी तैयारी में जुटे हुए नजर आ रहे है। 

    इस वक्त सब की निगाहें टिकी है कि आखिर राजस्थान में अगला सीएम कौन होगा। जहां एक तरफ सचिन पायलट के नाम पर सियासत गरमाई हुई है तो वहीं इन सब के बीच अब राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में सचिन पायलट के पोस्टर (Poster) और हॉर्डिंग्स लगवाए गए हैं। इस हॉर्डिंग्स को लगाकर नए युग की शुरुआत की बात कही गई है। इन पोस्टरों ने सियासी गलियारों में चर्चाएं और भी ज्यादा तेज कर दी है।

    बता दें कि ये सियासत राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से ही शुरू हुई है। राजनीतिक संकट के दौरान सिसायत की गरमा गर्मी भी जारी है। गौरतलब है कि अशोक गहलोत के समर्थक के 92 विधायकों ने रविवार रात विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को इस्तीफा सौंप दिया।