Shilpa Shetty
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की एक्ट्रेस (Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने परिवार के साथ भी काफी वक्त बिताती है। फिल्म की शूटिंग के दौरान पैर में फैक्चर होने के बाद से वो घर पर ही है। फिलहाल, वो ठीक हो चुकी है और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। शिल्पा शेट्टी आज संडे अपनी बेटी समीशा के साथ अपने घर के मैदान में गोल्फ खेलकर बिता रही है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

    उन्होंने गोल्फ प्लेयिंग के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसमें वो बेटी समीशा के साथ गोल्फ खेलती नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी क्लब से गेंद को हजार्ड (गड्ढे) में डालने की कोशिश करती हैं, लेकिन गेंद हजार्ड में ना जाकर बाहर ही रह जाता है। जिसपर बेटी समीशा गेंद को हाथ में उठा लेती है और उसे क्लब से गेंद को ढकेल कर हजार्ड में डाल देती है और इस प्रकार से उन्होंने अपनी मम्मी को गेम जीता दिया। वो गेंद को हजार्ड में डालकर काफी खुश हो जाती है और खुशी से उछलने लगती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म ‘चक दे इंडिया’ का ‘चक दे इंडिया’ गाना बज रहा है। बता दें कि इस दौरान राज कुंद्रा भी फिल्ड में मौजूद थे। जिनकी आवाज वीडियो में सुनने को मिल रही है। शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘एक साथ काम करना सपनों को सच करता है!’ इसमें काम कर रहे सीनियर एसएसके और जूनियर एसएसके’ अब उनका ये वीडियो फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है। अगर हम बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट कि तो अभिनेत्री जल्द ही फिल्म ‘सुखी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ पर भी काम कर रही हैं।