Bhediya First Day Box Office Collection
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर चल रही है। फिल्म प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रही है। इसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है। फिल्म दिनों-दिन अपने बॉक्स ऑफिस बिजनेस में तेजी ला रही है। फैंस को वरुण धवन की फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं।

    25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘भेड़िया’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी। इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.48 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9.57 करोड़ रुपये कमाए। वहीं ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के कलेक्शन रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन यानि पहले वीकेंड पर 11.50 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म को पहले संडे का खास फायदा हुआ है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    फिल्म ने तीनों दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 28.55 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म के सक्सेज को देखकर मेकर्स भी काफी खुश हैं। बता दें कि फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा अभिषेक बनर्जी, सौरभ शुक्ला और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म हिंदी वर्जन के अलावा तमिल और तेलुगू वर्जन में भी रिलीज हुई है।