रुझानों में AAP बहुमत के आंकड़े पार, MCD नतीजों पर बोले भगवंत मान- दिल्ली में हम लगाएंगे झाड़ू

    Loading

    नई दिल्ली: एमसीडी चुनाव (MCD election) के रुझानों में AAP बहुमत के आंकड़े के पार करती नजर आ रही है। अभी तक आप 102 सीट जीत चुकी है। वहीं बीजेपी करीब 82 सीट पर बिजयी हुई हैं।  वहीं आप 31 सीट पर आगे चल रही है। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने कहा कि MCD में हम शानदार जीत दर्ज करने वाले हैं। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कांग्रेस की 15 साल की सत्ता को दिल्ली से उखाड़ा था। अब 15 साल की MCD को भी उखाड़ दिया। लोग नफरत की राजनीति को पसंद नहीं करते शिक्षा, बिजली, सफाई को वोट देते हैं। अब दिल्ली की सफाई होगी। 

    वहीं आम आदमी पार्टी समर्थकों ने पार्टी कार्यलाय के बाहर जश्न मना रहे हैं। आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने एमसीडी चुनाव में अपनी पार्टी की जीत का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि हम 180 से अधिक सीटों पर विजयी होंगे। हमने अपने कार्यालय को सजा लिया है। हम जीत का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। बीजेपी चुनाव प्रचार के दौरान एमसीडी में अपने 15 साल के कार्यकाल में कोई भी उपलब्धि नहीं गिना पाई है। 

     AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि दिल्ली में BJP ने गंदगी कर दी है, नगर निगम की पहली और संवैधानिक जिम्मेदारी साफ-सफाई की होती है। दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल को जो जिम्मेदारी दी उन्होंने उसे पूरा किया। अब नगर निगम की जिम्मेदारी हमारे पास आ जाएगी तो साफ-सफाई होगी, दिल्ली सुंदर बनेगी।