raju-srivastava-health-update-in-hindi-raju-srivastava-suffered-high-fever

    Loading

    मुंबई : रविवार (Sunday) को पूरे देश में न्यू ईयर (New Year) 2023 का जश्न मनाया गया। इस मौके पर सभी ने अपने परिवारवालों, दोस्तों और रिश्तेदारों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और खुशियों के साथ 2023 का वेलकम किया। वहीं फिल्म जगत (Film World) के स्टार्स ने भी अपने प्रशसंकों को इस दिन की शुभकामनाएं दी। वहीं दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने भी नए साल के मौके पर सभी को न्यू ईयर विश किया है।

    उन्होंने राजू श्रीवास्तव के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें राजू श्रीवास्तव को न्यू ईयर फंक्शन के दौरान सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में शिखा श्रीवास्तव भी पति के साथ नजर आ रही हैं। शिखा श्रीवास्तव ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘राजू श्रीवास्तव परिवार आज इस नये वर्ष के मौके पर आप शुभचिंतकों, दोस्त, फैंस, मीडियाकर्मीयों और सभी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। जिन्होंने अपनी प्रार्थनाओं में श्री राजू श्रीवास्तव जी को याद रखा और इतना प्यार दिया। यह आपका प्यार और सहयोग ही हमारे परिवार की ताकत बना।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raju Srivastav (@rajusrivastavaofficial)

    उन्होंने आगे लिखा, ‘आइये हम और आप मिल कर इस नये वर्ष 2023 का आगमन श्री राजू श्रीवास्तव जी के जीवन लक्ष्य को आगे बढ़ाते हुए मुस्कुरा कर करते हैं। आप सभी को नये साल 2023 की शुभकामनाएं।’ वीडियो सामने आते ही राजू श्रीवास्तव के सभी चहेतों ने न्यू ईयर विश करते हुए राजू श्रीवास्तव को याद किया है। लोगों ने अपने प्रतिक्रियाओं के जरिए बॉलीवुड में उनकी कमी को जाहिर किया है। फैंस ने यह भी कहा कि राजू श्रीवास्तव हमेशा उनके दिलों में रहेंगे।

    बता दें कि राजू श्रीवास्तव को जिम में हार्ट अटैक आने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। जहां 42 दिनों तक जिंदगी से जंग लड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर 2022 को अपनी आखिरी सांस ली।